Guest Post

नमस्कार दोस्तों, आप सभी हमारे इस ब्लॉग Fly Hindi के बारे में तो जानते ही होंगे। मुझे यह बताते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि अब हमने Fly Hindi पर Guest Post पब्लिश करना शुरू कर दिया है, तो अगर आप अपनी देवनागिरी हिंदी भाषा में हमारे इस ब्लॉग पर कोई  गेस्ट पोस्ट पब्लिश करवाना चाहते हैं तो हम आपका स्वागत करते हैं। अगर आप एक ब्लॉगर या वेबसाइट के मालिक हैं तो आपकी गेस्ट पोस्ट में आपके ब्लॉग के लिए एक नो फॉलो लिंक दिया जायेगा। पोस्ट पब्लिश करवाने के लिए आप हमें ई-मेल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं। अगर आप sponser post चाहते हैं, तो उसके लिए नियम थोड़े अलग है। स्पॉन्सर पोस्ट के लिए आपको कुछ चार्ज देना होगा। स्पॉन्सर पोस्ट के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप हमें ई-मेल कर सकते हैं।

Guest Post Publishing Guide for Fly Hindi

Guest Post on Flyhindi

इस पेज को बनाने का मकसद आपको गेस्ट पोस्ट करने के कुछ नियमों से अवगत करवाना है। नीचे कुछ जरूरी बाते हैं जो आपको गेस्ट पोस्ट लिखते समय ध्यान में रखनी होगी।

  • गेस्ट पोस्ट कम से कम 700 Words की होनी चाहिए। गेस्ट पोस्ट के लिए लिखा गया लेख 100 % Unique होना चाहिए। अगर आप कॉपी पेस्ट करके लेख लिखते हैं और यदि हमें आपके लेख में copy content मिलता है तो आपके उस लेख को पब्लिश नही किया जाएगा।
  • आर्टिकल में कम से कम एक फ़ोटो जरूर इस्तेमाल करें। आप फ्री इमेजेस की वेबसाइट्स से फोटोज डाउनलोड करके उनका उपयोग कर सकते हैं।
  • आपके द्वारा लिखा गया लेख उपयोगी होना चाहिए जिससे कुछ अच्छा सीखने एवं जानने को मिले।
  • ध्यान रहे आपके द्वारा लिखी हुई गेस्ट पोस्ट देवनागिरी हिंदी भाषा में होनी चाहिए। English एवं Hinglish भाषा में लिखी पोस्ट को हम इस ब्लॉग पर प्रकाशित नहीं करते हैं।

अब आपके फायदे की भी बात कर लेते हैं कि Fly Hindi पर गेस्ट पोस्ट करने से आपको क्या फायदा होगा।
आपको आपकी वेबसाइट के लिए एक Nofollow लिंक मिलेगा, जिससे आपकी वेबसाइट की ऑथोरिटी बढ़ेगी

गेस्ट पोस्ट किस टॉपिक पर लिखें

आप एंड्राइड टिप्स एवं ट्रिक्स, ब्लॉगिंग, यूट्यूब, ऑनलाइन मनी, सोशल मीडिया साइट्स, इंटरनेट के बारे में, ट्रेंडिंग टेक्नोलॉजी एवं एप्प्स, अथवा किसी एप्प के बारे में संपुर्ण गाइड, डिजिटल मॉर्केटिंग से संबधित किसी भी टॉपिक पर लिख सकते हैंध्यान रहे ऐसे लेख ना लिखें जो Fly Hindi पर पहले से ही मौजूद हैं।

कुछ नियम एवं शर्तें

  • जब आपकी पोस्ट एक बार Fly Hindi पर पब्लिश हो जाती है तो आप उसे किसी दूसरे ब्लॉग एवं अपने खुद के ब्लॉग पर भी पब्लिश नही कर सकते हो अगर ऐसा कुछ करते हो तो आपके लेख को Fly Hindi से हटाया जा सकता है।
  • आपने जो पोस्ट लिखी है उसमें किसी एप्प एवं वेबसाइट का रेफरल लिंक (Affiliate Link) नहीं होना चाहिए।
  • अगर गेस्ट पोस्ट में आप किसी का प्रोमोशन करते हैं तो आपकी गेस्ट पोस्ट स्वीकार नहीं कि जायेगी।
  • आपके द्वारा लिखी गयी गेस्ट पोस्ट में परिवर्तन करने का अधिकार Fly Hindi के पास होगा। 

गेस्ट पोस्ट कैसे भेजें

आप गेस्ट पोस्ट को Ms Word एवं Google Docs में लिख कर हमें नीचे दिए मेल पर शेयर कर सकते हैं।
FlyHindi Contact Mail: hiflyhindi@gmail.com

टिप्पणी पोस्ट करें

2 टिप्पणियां